क्या बलात्कारियो को फांसी होना चाहिए ? पोस्ट जरूर शेयर करे |

Share Button

आज इस पोस्ट को मैं इस लिए लिख रहा हूँ की आज आप सब लोग मिलकर इस बात को सब लोगो तक पंहुचा सके । कुछ टाइम से मैं देख रहा हूँ की रेप करने वाले दरिंदे के लिए कोई भी सही कानून नहीं है । आज हमारे देश में एक रेप करने वाला , जब कई बार वो रेप कर देता है तब उसकी जानकारी हम लोगो को मिल पाती है । यह टाइम है हम सब लोगो को जागरूक होने का और इन बल्तकारी लोगो को जबाब देने का ।

उत्तर प्रदेश मैं अभी एक बिधायक है , जो की रेप करके घूम रहा है और बहुत ही आराम से हमारी पुलिस मजे ले रही है । मैं भी उत्तर प्रदेश में गोरखपुर का ही रहने वाला हु । कभी – कभी तो उत्तर प्रदेश का बताने में शर्म आ जाती है , जहा पर ऐसे पापी लोग रहते है और इनके ऐसे कारनामे है । सजा हर अपराधी को मिलना चाहिए , चाहे कोई नेता हो या कोई मंत्री हो । इन्साफ नहीं होगा तो , हम जनता को खुद एक जुट होकर ही कुछ करना होगा , अगर रेपिस्ट का जुर्म कबूल हो या न हो , अगर मेडिकल रिपोर्ट मैं वह गलत पाया जाता है तो उसको तुरंत सजा मिलनी ही चाहिए ।

वाह रे हमारा देश , एक तरफ हम बोलते है की हम राम के देश के है । वही आज इस देश में इतने रावण कैसे पैदा हो गए , बस हम लोगो समझने की जरुरत है और सोच कर ही काम लेने की जरूरत है । ६ साल की मासूम का रेप करके उसको मार दिया जाता है , ऐसे लोग इंसान नहीं है , सिर्फ और सिर्फ सैतान है जो किसी के साथ कुछ भी कर सकते है । ऐसे लोगो को जीने का कोई हक़ नहीं है , हम सब लोग नींद से कब उठेंगे । कही बहुत देर न हो जाई और यह रेप करने वाले राछश इस समाज को खा जाये ।

जब तक समाज मैं ऐसे लोग है , है सब लोगो को एक जुट होकर इनको निकलना है , यह लोग भी नक्सलवादी से काम नहीं है । ये लोग भी आतंकवादी ही है , जिनको जीने का कोई हक़ नहीं है । हमारा देश बाहर के आतंकवादी से लड़ रहा है और जो घर में ही है उनको हम मार नहीं पा रहे है ।आखिर  कबतक ऐसा चलेगा 

बलात्कार की सजा –

आज हमारे देश मैं एक रेपिस्ट रेप करता है और खुद केश लड़ता है की मैंने रेप नहीं किया है , जबकि मेडिकल जांच में भी मिल जाता है की इस लड़की का रेप हुवा है । फिर भी हमारे देश का कानून ऐसा है की जो रेप की सजा देने को तैयार नहीं है । बहुत सारे ऐसे भी रेप केश है जिसमे लड़की मर तक जाती है और आरोपी को सजा तक नहीं होती है ।
मैं आज अपने देश के सरकार से ये गुजारिश करता हूँ की रेप की सजा , फांसी होनी चाहिए । ताकि कोई भी पापी , पाप करने से पहले दस बार जरूर सोचे । अगर आप सब लोग सहमत है तो इस पोस्ट को जरूर शेयर करे ।

Share Button
loading...

Related posts

Leave a Comment