कैसे लोग कहते है की स्वास्थ्य ही धन है – How people say Health is Wealth

Share Button

 

दोस्तो कहते है स्वास्थ्य ही धन है आज इस बिज़ी जीवन् मे लोग अपने हेल्त को भूल जाते है ,दोस्तो पैसा कमाना तो आज सब के ज़रूरत है लकिन लोग ये भूल जाते है की जब वो स्वास्थ्य रहेंगे तभी वो कुछ कर सकते है .लोग अपने काम मे इतने बिज़ी है की वो ये भूल जाते है की स्वास्थ्य भी कुछ होता है, उसका रिज़ल्ट आप को तरह-२ की बीमारिया का सामना करना पड़ता है.

दोस्तो आप थोरा टाइम निकालकर योगा करो , योगा आप सुबाह मे करो तो गुड होगा ,मन को आराम मिलता है .
आज आप बहुत सारे लोग का पेट बाहर निकल जाता है लोग बोलते है की ऑफीस मे कुर्सी पर सीट होने से हो जा रहा है .
ऑफीस मे जब भी आप वॉटर ऑफीस मे पिया करे तो बैठ कर मत पिया करे , इससे आप का पेट साही रहेगा ,जब वी आप बैठ कर वॉटर पीते हो तब आप के बॉडी पर प्रेसर पड़ता है और आप की बॉडी उस के अन्नुसार उस प्रेसर को अफ्फॉर्ट न्ही कर पाते है और आप बीमर पर जाते हो .इसलिया दोस्तो अपने बिज़ी टाइम मे तोरा टाइम अपने हेल्त के लिए निकाल लिया करो.

इस टाइम बरसाआत का मौस्म है सब लोग बाहर का समान खा रहे ही किसी को अपने हेल्त की टेन्षन नही है, दोस्तो इस टाइम आप बाहर का कोई समान मत लो जो आप के हेल्त के लिए सहे ना हो..
आज इस बिज़ी लाइफ मे लोग मॉर्निंग वॉक करना तो भूल हे गये है , लोग पहले बोलते थे सुबहा साम की हवा लाख रुपी की द्वा . तो दोस्तो उठो और अपने हेल्त पर वी ध्यान दो , ईस्लिया बोलते है स्वास्थ्य ही धन है .

दोस्तो आप को हमारा आर्टिकल कैसा लगा कॉमेंट बॉक्स मे कॉमेंट करे और share करे.

Share Button
loading...

Related posts

3 thoughts on “कैसे लोग कहते है की स्वास्थ्य ही धन है – How people say Health is Wealth

  1. मेरे ख्याल से लोग जो कहते हैं, बिल्कुल सही कहते हैं। स्वास्य ही सबसे बड़ा धन है। जब यही ठीक नहीं होगा तो कागज के टुकड़ों का लोग अचार डालेंगें। बहुत ही सुंदर और प्रभावी रचना की प्रस्तुति।

  2. […] कैसे लोग कहते है की स्वास्थ्य ही धन है […]

  3. There’s definately a lot to learn about this topic. I like all the points you have made.

Leave a Comment