अभिनेत्री श्री देवी की मौत का सच ,पर अमिताभ बच्चन ने पहले ही बता दिया था

Share Button

मुंबई: जीवन और मृत्यु किसी के हाथ में नहीं होता है। जिसे जब मरना होता है, मर ही जाता है। कोई चाहकर भी उन्हें नहि बचा पाता है। अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में तो आप जानते ही होंगे। शनिवार की रात को दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी की दुबई में मृत्यु हो गयी। जानकारी के लिए आपको बता दें 54 साल की श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और अपनी छोटी बेटी ख़ुशी के साथ रविवार को दुबई में एक शादी में शरीक होने के लिए गयी थी।

अचानक से श्रीदेवी को हार्टअटैक आया और उनकी मृत्यु हो गयी। श्रीदेवी की मृत्यु के बाद से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गयी है। बॉलीवुड से लेकर श्रीदेवी के फ़ैन तक सभी दुखी हैं। जैसे ही लोगों को श्रीदेवी की मौत की ख़बर मिली लोगों ने अपना दुःख ज़ाहिर करना शुरू कर दिया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार श्रीदेवी के मुंबई स्थित घर पर नज़दीकी लोगों का पहुँचना शुरू हो गया है। शूटिंग की वजह से श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर मुंबई में ही रुक गयी थीं। सबी लोग जान्हवी को ढाँढस बधाने के लिए उनके घर पर पहुँच रहे हैं।

शुरू हो गया है श्रद्धांजलि देने का सिलसिला:

sridevi-dies- news

आपको बता दें जान्हवी फ़िल्म धड़क की शूटिंग के लिए मुंबई में ही रुक गयी थीं। वह शादी में शरीक होने के लिए दुबई नहि गयी थी। बीते रविवार को ही श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गयी थी। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड ने मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू कर दिया है। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्वीट किया है कि, ‘श्रीदेवी मैम के निधन की ख़बर सुनकर हैरान और परेशान हूँ।’

यह एक काला दिन है भगवान उनकी आत्मा को शांति दे:

priyanka chopra

वहीं दूसरी तरफ़ प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा है कि, ‘मेरे पास शब्द नहीं है, श्रीदेवी को प्यार करने वाले हर व्यक्ति के प्रति संवेदना। यह एक काला दिन है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के मामले में क्रिकेटर भी किसी से पीछे नहीं रहे। मोहम्मद कैफ़ ने ट्वीट करके कहा कि, ‘श्रीदेवी जी के मौत की ख़बर सुनकर चौंक गया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ।’ आपको बता दें इन लोगों के अलावा भी कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था। श्रीदेवी ने 1975 में आयी फ़िल्म जूली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में वो चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नज़र आयी थी। 1983 में आयी फ़िल्म हिम्मतवाला ने उन्हें एक ही रात में स्टार बना दिया। इसके बाद श्रीदेवी ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। श्रीदेवी ने आख़िरी फ़िल्म मॉम में काम किया था। श्रीदेवी ने फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से 1996 में शादी कर ली थी। दोनो के बीच प्रेम की शुरुआत फ़िल्म मिस्टर इंडिया की शूटिंग के दौरान ही हो गयी थी।

Share Button
loading...

Related posts

Leave a Comment